Tuesday 20 October 2020

Bhajan (Devotional Song): शुक्रिया शुक्रिया, माँ तेरा शुक्रिया

आज माता रानी के दरबार में एक ऐसा भजन प्रस्तुत कर रहे हैं, जिसे हमने नहीं लिखा है।और किस ने लिखा है, वो भी नहीं पता है, पर यह भजन बहुत पसंद आया।  

इसे सौम्या खरे की आवाज में सुना था। तो उसकी आवाज़ में ही एक stanza है।

आप भी आनन्द लीजिए। 

शुक्रिया शुक्रिया, माँ तेरा शुक्रिया





शुक्रिया शुक्रिया, माँ तेरा शुक्रिया

मैंने थोड़ा सा मांगा, बहुत दे दिया-2


मैंने मांगी थी माथे की बिंदिया ओ माँ -2

तूने सिंदुरा लगा कर सुहागन किया


शुक्रिया शुक्रिया, माँ तेरा शुक्रिया

मैंने थोड़ा सा मांगा, बहुत दे दिया


मैंने मांगी थी हाथों की चूड़ी ओ माँ -2

तूने मेंहदी लगा कर सुहागन किया


शुक्रिया शुक्रिया, माँ तेरा शुक्रिया

मैंने थोड़ा सा मांगा, बहुत दे दिया


मैंने मांगा था अंगों का लंहगा ओ माँ -2

तूने चुनरी उड़ा कर सुहागन किया


शुक्रिया शुक्रिया, माँ तेरा शुक्रिया

मैंने थोड़ा सा मांगा, बहुत दे दिया


मैंने मांगी थी पैरों की पायल ओ माँ -2

तूने बिछुआ पहना कर सुहागन किया


शुक्रिया शुक्रिया, माँ तेरा शुक्रिया

मैंने थोड़ा सा मांगा, बहुत दे दिया



इस धुन में यह भजन गाया जाएगा, आप चाहें तो इसे किसी और धुन में भी गा सकते हैं।

माता रानी के अन्य नये-नये भजनों के लिए, click करें....


No comments:

Post a Comment

Thanks for reading!

Take a minute to share your point of view.
Your reflections and opinions matter. I would love to hear about your outlook :)

Be sure to check back again, as I make every possible effort to try and reply to your comments here.